दुल्हन के लिबास में युवती ने दी कॉलेज की परीक्षा, शादी से ज्यादा शिक्षा को देती हैं अहमियत

Must Read

एक समय था जब लड़कियों को पढ़ाई से ज्यादा शादी और घर बार संभालना सिखाया जाता था लेकिन आज के समय में लड़कियों ने पढ़ाई को अहमियत देना शुरू कर दिया है। जहां कभी लड़कियां शादी के दिन सज संवर कर घर में रहती थी वहीं आज लड़कियां शादी के दिन दुल्हन के जोड़े में परीक्षा देने आ रही हैं। हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो सामने आई हैं।

जहां एक युवती शादी के जोड़े में अपने कॉलेज की परीक्षाओं को देने पहुंची हैं। इस युवती का नाम शिवांगी बगथारिया है। शिवांगी शादी से ज्यादा पढ़ाई को प्राथमिकता मानती हैं और इसी के चलते वे शादी के दिन अपनी परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पहुंची। उनकी ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से  वायरल हो रही है।

दुल्हन के जोड़े में शिवांगी ने दी कॉलेज की परीक्षा

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक युवती दुल्हन का जोड़ा पहने और सजी धजी परीक्षा केंद्र अपनी कॉलेज परीक्षा को देने पहुंची हैं। इस युवती का नाम शिवांगी है। आज हर कोई शिवांगी के जज़्बे की तारीफ कर रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती दुल्हन के लिबास में परीक्षा लिख रही है। शिवांगी सभी बच्चों के साथ बैठकर पूरा ध्यान लगाकर अपनी परीक्षा दे रही हैं। शिवांगी गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं। जब शिवांगी दुल्हन के जोड़े में सजी धजी परीक्षा केंद्र पहुंची तो सभी हैरान भी हो गए थे। मीडिया से बातचीत के दौरान शिवांगी ने बताया कि उनकी लिए शादी से ज्यादा शिक्षा अहम है इसलिए वे इस जोड़े में ही परीक्षा देने आ गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिवांगी का ये वीडियो

बता दें कि शिवांगी के जज़्बे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शिवांगी ने सभी को एक महत्वपूर्ण संदेश देने का भी काम किया है। शिवांगी ने सभी को बता दिया है कि लड़कियों के लिए शिक्षा भी बेहद जरूरी है। साथ ही उनका ये भी मानना है कि शादी उनका इंतज़ार कर सकती है लेकिन उनकी परीक्षाएँ नहीं। इस वीडियो को Viralbhayani नाम के सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा साझा किया गया है।

वीडियो को अब तक 51 हज़ार से भी ज्यादा यूजर्स पसंद कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी ने बताया कि जब उनकी शादी तय हुई तब परीक्षा की तिथि नहीं आई थी इसलिए उन्हे दुल्हन के लिबास में ही परीक्षा देने जाना पड़ा। हालांकि कई लोग इसे दिखावा भी बता रहे हैं और परीक्षा कक्ष में कैमरे के आने का विरोध भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

STAY CONNECTED

259,756FansLike
23,667FollowersFollow
5,345FollowersFollow
10,000SubscribersSubscribe

Latest News

स्कूल टीचर के अतरंगी डांस ने जीता यूजर्स का दिल, करोड़ों यूजर्स को पसंद आ रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो वायरल होती ही रहती है। कभी कभी तो वीडियोज़...

More Articles Like This

Citymail India