खाने की चीजों के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट होते ही रहते हैं। ये एक्सपेरिमेंट कभी कभी यूजर्स को बेहद पसंद आते हैं तो कभी कभी यूजर्स को गुस्सा भी आने लगता है। आजकल कई लोग दो मिनट में तैयार होने वाली मैगी के साथ अलग अलग तरह के प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन इन प्रयोगों को देख वाकई किसी का भी सिर चकरा जाएगा।

हाल ही में एक ऐसा ही अनोखा एक्सपेरिमेंट सामने आया है जहां एक फूड ब्लॉगर ने मैगी को पानी में नहीं दूध और चॉकलेट में पकाया है। साथ ही फूड ब्लॉगर ने ये भी बताया कि इसका स्वाद भी अच्छा नहीं है। लेकिन इस डिश को देखकर वाकई यूजर्स का भी सिर चकरा गया है। आइए जानते हैं इस वीडियो से जुड़ी कुछ बातें।

पानी नहीं दूध और चॉकलेट से बनी है ये मैगी

मैगी आज के समय में हर किसी को बेहद पसंद हैं। बच्चे हों या बड़े लेकिन मैगी के सभी दीवाने हैं। इसलिए कई लोग मैगी के साथ नए नए प्रयोग भी करते रहते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक अनोखा प्रयोग एक बार फिर देखने को मिला है जहां एक फूड ब्लॉगर ने अनोखे स्टाइल में मैगी को बनाया है। ये वाकई हैरान कर देने वाला है। फूड ब्लॉगर ने मैगी पानी में नहीं बल्कि दूध में बनाया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फूड ब्लॉगर सबसे पहले एक कढ़ाई को गर्म करती है और उसमें दूध डाल देती है। इसके बाद उबलते हुए दूध में वे चॉकलेट सिरप भी डालती है। इसके बाद वे मैगी को डालती है और पकने के लिए छोड़ देती है। मैगी के पकने के बाद फूड ब्लॉगर उसे खाने के बर्तन में करती है और ऊपर से एक बार फिर चॉकलेट सिरप डालती है। इसके बड़ा ही वे मैगी को चखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Dhingra (@sooosaute)

सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई ये डिश

बता दें कि ये अनोखी दूध चॉकलेट मैगी यूजर्स को पसंद नहीं आई। कई यूजर्स का तो इस डिश को देख गुस्सा ही फूट पड़ा। फूड ब्लॉगर को भी इस मैगी का स्वाद बिल्कुल पसंद नहीं आया और उसने भी किसी को ये डिश न खाने कि सलाह दी। बता दें कि इस वीडियो को Anjali Dhingra नाम के सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। वीडियो कॉम अब तक 10 हज़ार यूजर्स ने पसंद किया है।

बता दें कि इससे पहले भी मैगी के साथ एक अनोखा एक्सपेरिमेंट किया गया था जहां एक शख्स ने फेंटा मैगी को बनाया था। इस डिश ने भी यूजर्स को काफी हैरान कर दिया था। हालांकि कई लोगों ने इस डिश को पसंद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here