इस आदमी ने किया ऐसा जुगाड़, ट्रैफिक पुलिस वालों का भी चकरा गया सर, वीडियो वायरल

Must Read

NEW DELHI : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। यह वीडियो इतने मजेदार होता है कि इनको कई बार देखने का मन करता है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

व्यक्ति ने बनाया देशी जुगाड़

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी मजेदार वीडियो वायरल होती रहती है। इनमें से कुछ ऐसी चीजों को देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। कुछ चीजो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ टेक्रोलॉजी का ऐसा इस्तेमाल किया गया है। जिसको देखकर लोगों की हंसी छूट जाएगी। यूजर इस जुगाड़ पर चटकारे ले रहे है।

साईकिल है या बाइक ट्रैफिक पुलिस वाला समझ नहीं पाया

देश दुनिया में आज जुगाड़ टेक्रोलॉजी का जमकर प्रयोग हो रहा है। खासकर भारत में इसकी काफी मांग है। जुगाड़ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके लोग एक से एक मजेदार चीजो का निर्माण कर डालते है। इस कड़ी में एक शख्स ने साईकिल को इस तरह का मोडिफाई कर दिया है। जिसको देखकर लोगों के साथ ट्रैफिक पुलिस भी चकरा रही है कि यह साईकिल है या मोटरसाईकिल

जुगाड़ का वीडियो देखकर आ रहा मजा

इस वीडियो को देखकर आपको महसूस होगा कि व्यक्ति ने क्या दिमाग लगाया है। इतना ही नहीं इनोवेशन देखकर भी आप यही सोच रहे होंगे कि इसके आगे तो बडे बड़े इंजीनियर फेल हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पूरी तरह से धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है। शेयर करने वाले ने लिखा है कि जुगाड़ को देखकर पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि इसका किस बात का चालान काटे। वीडियो में देख सकते है कि एक शख्स आराम से जा रहा है। पुलिस उसको देखकर काफी कन्फ्यूज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India