ये अभिनेता नहीं बना पाया बॉलीवुड में अपनी खास पहचान, अब प्रोड्यूसर बन कर रहे हैं इंडस्ट्री में काम

Must Read

बॉलीवुड में हर कोई सितारा बनने के लिए आता है लेकिन कुछ लोगों को इस इंडस्ट्री में सफलता मिल जाती है तो कुछ को इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ता है। बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो आज गुमनामी में खो चुके हैं। इन्हीं में एक हैं बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय हिमांशु मलिक। हिमांशु ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत को आजमाया था लेकिन उनके अभिनय का जादू लोगों के दिलों को नहीं जीत सका। आज हिमांशु बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता के तौर पर काम न करके प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं। आइए जानते हैं हिमांशु मलिक के फिल्मी करियर से जुड़ी कुछ खास बातें।

Himanshu
फोटो-इंस्टाग्राम/HimanshuMalik

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

आज हम आपको बॉलीवुड के चारमिंग बॉय हिमांशु मलिक के बारे में बताने जा रहे हैं। हिमांशु हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं। हिमांशु ने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। हिमांशु ने 1996 में आई फिल्म “काम सूत्र: ए टेल ऑफ लव” के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इसी के बाद हिमांशु ने जंगल फिल्म में काम किया लेकिन दोनों ही फिल्मों से हिमांशु को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई।

इस फिल्म में दर्शकों को पसंद आया हिमांशु का अभिनय

इसके बाद 2001 में हिमांशु ने फिल्म “तुम बिन” में काम किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरडुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में हिमांशु के अभिनय को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। 2003 में जब हिमांशु ने “ख़्वाहिश” फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ काम किया तब भी हिमांशु के अभिनय को पसंद किया गया। इसके बाद हिमांशु ने रोग, रैन, कोई आपसा, सजनी जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

Himanshu M
फोटो-इंस्टाग्राम/HimanshuMalik

अब पहचान पाना है मुश्किल

2018 में हिमांशु 3 स्टोरे नाम की फिल्म में भी नज़र आए थे। लेकिन इसके बाद से हिमांशु एक प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में काम करने लगे। हालांकि उनके द्वारा बनाई कोई फिल्म को खास सफलता नहीं मिल पाई। आज हिमांशु को उनके फैन्स के लिए पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है। हिमांशु का वजन भी बढ़ चुका है और साथ ही उनके सर पर बाल भी नहीं हैं। हिमांशु की शादी भी हो चुकी है और वे दो बच्चों के पिता भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

ये अभिनेता नहीं बना पाया बॉलीवुड में अपनी खास पहचान, अब प्रोड्यूसर बन कर रहे हैं इंडस्ट्री में काम

बॉलीवुड में हर कोई सितारा बनने के लिए आता है लेकिन कुछ लोगों को इस इंडस्ट्री में सफलता मिल...

More Articles Like This

Citymail India