बिल्डिंग में लगी हुई थी आग, बहादुर मां ने अपने बच्चे को बिल्डिंग से फेंककर बचाया

Must Read

NEW DELHI : सोशल मीडिया पर तरह तरह से वीडियो वायरल होते रहते है। कई बार यह वीडियो हमको हंसने पर मजबूर कर देते है। कई बार यह वीडियो हमको भावुक कर देते है। कई बार वीडियो देखकर हम सोच में पड़ जाते है कि आगे क्या हुआ होगा। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिल्डिंग में लगी आग, बच्चे को नीचे फेंका

यह वीडियो साउथ अफ्रीकन सिटी डरबन है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बिल्डिंग मे आग लगी हुई है। मां अपनी बच्ची को लेकर नीचे आ रही है। तभी उसको लगता है कि वह बच्चे को नीचे लेकर सुरक्षित नहीं जा पाएगी। फिर वह बच्चे को नीचे खड़े लोगों के झुंड में फेंक देती है।

वीडियो देखकर थम गई लोगों की सांसे

इस वीडियो को देखकर लोगों की सांसे थम गई। वीडियो को देखने के बाद लोग बच्चे और मां की हिफाजत के लिए दुआ करने लगे। इस वीडियो को पत्रकार नोम्सा मेस्को ने अपने सोशल अकाउंट पर अपलोड किया था। जिसके बाद से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मां और बच्चा दोनों रहे सुरक्षित

इस घटना में सुखद बात यह रही कि मां और बच्चे दोनों की जान बच गई। किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। समाचार एजेंसी रायटर को मां नलेदी मनयोनी ने बताया कि वह 16वें फ्लोर पर थी। बिल्डिंग में आग लगना शुरू हो गई थी। वह जान बचाने के लिए सीढ़ी से भागी। लेकिन मुझे लगा कि आग वाली बिल्डिंग से बच्चे को ले जाना ठीक नहीं होगा। इसलिए मैने बच्चे को बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया। नीचे खड़े लोगों के झुंड ने बच्चे को पकड़ लिया।

बच्चा और मां दोनों सुरक्षित

पत्रकार नोम्सा मेस्को ने बताया कि बच्चां और मां दोनों सुरक्षित है। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर दोनों का फोटो भी शेयर किया। अभी तक इस वीडियो को दो लाख लोग देख चुके है। यूजर ने वीडियो पर अलग-अलग कमेंट दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

खाने के लिए अपने ब्लाइंड दोस्त की मदद करते हुए नजर आए हाथी, वीडियो हुआ वायरल

 NEW DELHI  : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कई बार यह...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi