कोहली और अश्विन की टीम में हुआ रोमांचक मुकाबला, स्पिनर की टीम हारी

Must Read

 

NEW DELHI : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की हार से उभरकर अब भारतीय टीम ब्रिटेन के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारी कर रही है। भारत और ब्रिटेन के बीच चार अगस्त से पांच टेस्ट मैचो की सीरीज खेली जानी है। वहीं इससे पहले भारतीय टीम को काउंटी सिलेक्ट के खिलाफ तीन दिन का अभ्यास मैच खेलना है।

फिल्डिंग ड्रिल में हारी अश्विन की टीम

प्रैक्टिस मैच से पहले फिल्डिंग ड्रिल हुई। जिसमें फिल्डिंग कोच श्रीधर ने दो टीमें बना दी। इसके एक टीम में रोहित और कोहली जबकि दूसरी टीम में अश्विन और पुजारा शामिल हुए। इसका मकसद खिलाडिय़ों के क्षेत्ररक्षण को बेहतर करना था। फिल्डिंग कोच आर श्रीधर की देखरेख में मजेदार मुकाबला हुआ। जिसमें रोहित और कोहली ने बाजी मार दी।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इस ड्रिल का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। विराट कोहली अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते है। वह समय समय पर दूसरे खिलाडिय़ों को प्रेरित भी करते है। वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कहा कि इस तरह की एक्टिविटी से टीम के खिलाडिय़ो में खेल भावना बढ़ती है।

खिलाडिय़ों के फिटनेस स्तर की मिलती है जानकारी

बीसीसीआई ने कहा कि फिल्डिंग ड्रिल से खिलाडिय़ों के फिटनेस स्तर की जानकारी मिलती है। फिल्डिंग कोच ने कहा कि दोनों टीमों में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था। लेकिन अंत में कोहली और रोहित की टीम ने बाजी मार ली। भारतीय टीम पूरी तरह से प्रैक्टिस मे जुटी हुई है। क्योंकि ब्रिटेन मेें मुकाबला आसान नहीं होगा।

चार अगस्त से नॉटिघम में खेला जाएगा मैच

चार अगस्त से नॉटिंघम में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से लॉर्डस के मैदान पर होगा। जबकि तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त को हेडिंगले में खेला जाएगा। दो सितंबर से चौथा टेस्ट केनिगटन ओवल मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India