अपने प्यार के चक्कर में इस युवक ने थानेदार एसपी सबको लपेट दिया, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Must Read

 

NEW DELHI : प्यार के लिए आदमी कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। प्यार की खातिर वह पूरी दुनिया से लडऩे को तैयार हो जाता है, लेकिन कई बार वह गलतियां भी कर बैठता है। ऐसी ही गलती बिहार का एक युवक कर बैठा। अररिया जिले का मजनू प्यार में इस कदर पागल हो गया कि वह सीधा आईपीएस आफिसर बन गया। उसने अपने प्यार के चक्कर में इसने थानेदार और एसपी सबको लपेटे में ले लिया, लेकिन जब असलियत खुली तो सलाखों के पीछे चला गया।

साल भर पहले झाझा में हुई थी शादी तय

अररिया जिले के बतरवाड़ी गांव के असरफ अली उर्फ राजा की शादी साल भर पहले झाझा में तय हुई थी। शादी के बाद लडक़ा और लडक़ी आपस में काफी देर देर तक बातचीत करने लगे। करीबन दो माह तक यह सिलसिला चलता रहा। कुछ समय बाद लडक़ी पक्ष वालों को लडक़े और उसके परिवार वालों का व्यवहार सही नहीं लगा। उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया।

रिश्ता तोडऩे से नाराज हो गया लडक़ा

रिश्ता तोडऩे से लडक़ा नाराज हो गया। उसने लडक़ी और उसके परिवार वालों को मनाने का काफी प्रयास किया। वह ब्लेड से अपने शरीर पर कट बनाने लगा। उसकी वीडियो लडक़ी को भेजने लगा। इसके बाद भी वह नहीं मानी तो गंदे गंदे वीडियो भेजने लगा। वह वीडियो कॉल करके गंदी गंदी हरकत करने लगा। लडक़ी के वाट्सएप पर वह लगातार गंदी तस्वीर भेजता रहा।

पुलिस महकमा भी हो गया परेशान

लडक़ी को परेशान करने से जब कुछ नहीं हुआ तो असरफ अली उर्फ राजा जमुई का एसपी बन गया। उसने बड़ी चालाकी दिखाते हुए फोन में एप डाउनलोड किया। उसमें एसपी प्रमोद मंडल का सरकारी नंबर डालकर थानेदार को फोन मिलया है। एसपी बनकर झाझा थानेदार को फोन किया। उन्होंने थानेदार को कहा कि लडक़ी पक्ष पर चार घंटे के भीतर कार्रवाई करे। जब थानेदार लडक़ी के घर पहुंचा तो मामला कुछ ओर ही सामने आया। उन्होंने मामले पर कार्रवाई की।

होटल में छापेमारी करके किया गिरफ्तार

पूरे मामले को उजागर करने के लिए पुलिस लडक़ी के घर गई। लडक़ी वालों ने लडक़े की पूरी सच्चाई बता दी। इसके बाद सबइंस्पेक्टर वीरभद्र के नेतृत्व में टीम अररिया गई। वहां पर होटल पर छापा मारकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूरे मामले के बाद एएसपी अभियान सुधांशु कुमार एसडीपीओ सतीश चंद्र मिश्रा ने मीडिया को भी मामले की जानकारी दी। युवक पर झाझा में तीन केस दर्ज है। उससे एक मोबाइल भी बरामद हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

STAY CONNECTED

259,756FansLike
23,667FollowersFollow
5,345FollowersFollow
10,000SubscribersSubscribe

Latest News

वाह रे अमीरी! बिज़नसमैन ने अपने पालतू कुत्ते के लिए बुक कराया पूरा बिज़नस क्लास, यूजर्स हुए हैरान

अमीरी का तो क्या ही कहना? अमीरों के शौक सुन सुनकर आम आदमी तो हैरान ही हो जाता है।...

More Articles Like This

Citymail India