टिकट को खंगाला और पांच बच्चों की मां बन गई करोड़पति, बच्चों की जिंदगी को सुधारने में खर्च करेगी पैसा

Must Read

 

NEW DELHI  : आपकी किस्मत कब पलटी खा जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। कोई भी व्यक्ति अर्श से फ र्श और फर्श से अर्श तक किस्मत के सहारे मिनटों में पहुंच जाता है। ऐसा ही कुछ उबर महिला ड्राइवर के साथ हुआ। वह पलभर में करोड़पति बन गई। उबर ईट्स में नौकरी करने वाली महिला ड्राइवर की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहा जब उसको पता लगा कि वह एक लॉटरी की वजह से करोड़पति बन गई।

टिकट को खंगाला और बन गई करोड़पति

यूएस के मैरीलैंड की रहने वाली महिला रोजाना की तरह काम कर रही थी। उसके जीवन में सुखद मोड़ तब आया जब उसने पिछले सप्ताह खरीदा गया लॉटरी का टिकट खंगाला। उस लॉटरी के टिकट के नंबर देखते ही वह खुशी से उछल पड़ी। क्योंकि वह करोड़पति बन चुकी थी। उसका लॉटरी का टिकट लग चुका था।

पांच बच्चों की मां ने जीती ढाई लाख डॉलर की लॉटरी

पांच बच्चों की मां ने ढाई लाख डॉलर की लॉटरी को अपने नाम कर लिया। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि उबर इट्स की ड्राइवर ने ढाई लाख डालर की लॉटरी जीती। अगर भारतीय रुपए में इसको देखा जाए तो यह राशि एक करोड़ रुपए से अधिक है। वहीं लॉटरी जीतने के बाद महिला ने बताया कि अब उसको नौकरी की जरूरत नहीं है। वह नौकरी नहीं करना चाहती है।

काम के दौरान ही खरीदा था टिकट

महिला ने काम के दौरान ही वह क्विक सेस मार्ट की रुकी और तत्काल टिकट ले लिया। फिर महिला ने मैरीलैंड लॉटरी एप का प्रयोग करते हुए अधिकतम पुरस्कारों श्रेणी में स्क्रैच एप की सूची निकाली। उन्होंने एक से 10 डॉलर का कैश गैम चुना। महिला ने कहा कि वह इससे पहले छोटे छोटे कैश प्राइज जीत चुकी है। अधिकतम वह 1500 डॉलर का कैश प्राइज जीती है। लेकिन इस बार उनकी किस्मत ने साथ दिया और वह करोड़पति बन गई।

अपने बच्चों की जिंदगी संवारने पर खर्च करेगी पैसे

महिला ने कहा वह इन पैसों से सबसे पहले तो घर पर खर्च करेगी। इसके बाद अपने बच्चों की जिंदगी संवारने पर पैसे खर्च करेगी। इन पैसों से अपने बच्चों का भविष्य संवारेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

अरे इतनी महंगी गोभी, दुनिया में बनी चर्चा का विषय, पिरामिड के आकार की दिखती है यह गोभी

 NEW DELHI  : फूल गोभी की सब्जी और गोभी के पराठे सबको पसंद होती है। सर्दियों में लोग गोभी...

More Articles Like This

Citymail India