Sunday, June 20, 2021

महिला ने ऑर्डर किया फ्राइड चिकन लेकिन चिकन की जगह मिली फ्राइड टॉवल, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Must Read

आए दिन देश-विदेश से कुछ न कुछ अजीबो-गरीब खबरें आती रहती हैं। सोशल मीडिया के जमाने में यह खबरें लोगों के बीच तेजी से वायरल भी हो जाती हैं। हाल ही में ऐसी एक और अजीबो-गरीब घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि एक महिला ने अपने बेटे के लिए ऑनलाइन फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था लेकिन फूड आउटलेट की ओर से महिला को फ्राइड चिकन की जगह फ्राइड टॉवल डिलीवर कर दी गई। महिला ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फूड शॉप और यूजर्स के साथ साझा की है। इस घटना की तस्वीर भी महिला ने सोशल मीडिया पर साझा की है। आइए जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

महिला ने मंगाया फ्राइड चिकन लेकिन आया फ्राइड टॉवल

दरअसल यह घटना फिलीपींस की बताई जा रही है। फिलीपींस की एक महिला ने फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था। लेकिन जब महिला इस फूड को अपने बेटे को खिलाने लगी तो उन्हें पता चला कि यह एक फ्राइड टॉवल है। फूड शॉप की इतनी बड़ी गलती की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। महिला ने भी इस फूड शॉप के आउटलेट को बंद करने की मांग की है और फूड आउटलेट को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया है।

महिला ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

इस घटना के बारे में महिला ने सोशल मीडिया पर पूरी जानकारी दी है। महिला ने बताया कि जब वह इस फूड को अपने बेटे को खिलाने गई तो उन्हें यह बहुत ज्यादा हार्ड लगा। उसके बाद जब महिला ने इस फूड को हाथ से खोल-खोलकर देखा तो पाया कि यह एक फ्राइड टॉवल है। महिला अब फूड शॉप के खिलाफ कड़े एक्शन लेने की मांग कर रही हैं।

तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल

महिला द्वारा साझा की इस घटना की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पोस्ट के साझा होने के कुछ समय बाद ही पोस्ट को 87,000 बार अन्यों से साझा किया गया है। साथ ही लाखों लोग इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

भारतीय मूल की बेबाक पत्रकार को मिला अमेरिका का सबसे प्रतिष्ठित पुलित्ज़र अवार्ड, पत्रकारिता से चीन को किया था बेनकाब

कहते हैं कि राष्ट्र की प्रगति में निष्पक्ष पत्रकारिता बेहद ही अहम भूमिका निभाती है। कलम की ताकत को...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi