Tuesday, June 22, 2021

कई बच्चे और पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार दूल्हा बना यह बुजुर्ग शख्स, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Must Read

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो तेजी से वायरल होती रहती है। लेकिन इनमें से कुछ वीडियो ऐसी होती हैं जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स भी अचंभे में पड़ जाते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख सभी हैरान हो रहे हैं। वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स शादी करता हुआ नज़र आ रहा है। लेकिन उसमें खास बात यह है कि यह बुजुर्ग शख्स 37वीं बार दूल्हा बना है इतना ही नहीं इस शख्स के कई बच्चे और पोते-पोतियाँ भी है। बुजुर्ग शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं। आइए जानते हैं वीडियो से जुड़ी कुछ रोचक बातें।

37वीं बार दूल्हा बना यह बुजुर्ग शख्स

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स शादी करता हुआ नज़र आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह शख्स 37वीं बार दूल्हा बना है। इस बात को जानकर सभी लोग हैरानी में पड़ रहे हैं। लेकिन असल में हैरानी वाली बात तो यह है कि इस शख्स की 28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियाँ हैं। जो उनकी 37वीं शादी में शामिल हुए हैं। वीडियो लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने साझा किया वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने साझा किया है। जिसमें उन्होंने शख्स के 37 बार दूल्हा बनने और बच्चे व पोते-पोतियों की जानकारी दी है। अधिकारी ने इस शख्स को ब्रेवेस्ट मैन भी बताया है। लोग भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं और वीडियो के मजे भी ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

इस एक्ट्रेस ने गोविंदा के साथ काम कर बटोरी थीं सुर्खियां, बॉलीवुड में दोनों की जोड़ी थी सुपरहिट, जानिए नीलम कोठारी से जुड़ी खास...

बॉलीवुड में ऐसे कई चेहरे हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों को दीवाना बनाया था। इनके अभिनय ने...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi