Sunday, June 13, 2021

चलती ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में ट्रेन के नीचे गिरने ही वाला था पैसेंजर, सही समय पर RPF के जवानों ने बचाई जान, देखें वीडियो

Must Read

आमतौर पर कई लोग ट्रेन पकड़ने के लिए सही समय से स्टेशन नहीं पहुँच पाते हैं और फिर ट्रेन को पकड़ने के लिए चलती ट्रेन के पीछे भागने लगते हैं। जिसके कारण बड़ा हादसा होने और जान जाने का भी खतरा होता है। हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच गिरने ही वाला होता है लेकिन आरपीएफ़ का जवान सही समय पर पहुँचकर शख्स की जान को बचा लेता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग आरपीएफ़ के जवान की खूब तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते हैं घटना के बारे में विस्तार से।

आरपीएफ़ जवान ने बचाई पैसेंजर की जान

यह घटना 7 जून 2021 की है। जब लोकमान्य तिलक टर्मिनस से गोरखपुर एक्स्प्रेस रवाना हो रही थी तब एक पैसेंजर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन अचानक पैसेंजर का पैर ट्रेन के गेट से फिसल गया। तभी आरपीएफ़ के जवान मिलिंद पठारे ने सही समय पर पहुँचकर पैसेंजर की जान बचा ली। जवान के शख्स को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को सेंट्रल रेलवे द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। लोग आरपीएफ़ आरक्षक मिलिंद पठारे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 3 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कुछ यूजर्स चलती ट्रेन में चढ़ने-उतारने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की भी मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

मालगाड़ियों की आंतरिक जांच जैसे मुश्किल कामों के लिए महाराष्ट्र में किया गया महिला टीम का गठन, रेल मंत्री ने साझा की वीडियो

आज के समय में महिलाएं हर क्षेत्र में नारी शक्ति का प्रदर्शन कर रही हैं। जो काम केवल पुरुषों...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi