दूल्हे ने दुल्हन को अपने हाथों से खिलाये गोलगप्पे, दुल्हन ने भी लिया गोलगप्पों का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Must Read

गोलगप्पे की बात आती है तो अच्छे-अच्छों के मुंह में पानी आ जाता है। खासतौर पर महिलाओं को गोलगप्पे बेहद ही पसंद होते हैं। गोलगप्पे खाने के शौकीन लोगों के लिए गोलगप्पे एक तरफ और बाकी सारी चीज़ें एक तरफ। इसी कड़ी में एक गोलगप्पे को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें शादी के बाद दूल्हा, दुल्हन को अपने हाथों से गोलगप्पे खिलाता हुआ नज़र आ रहा है। वैसे भी आजकल शादियों की अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दूल्हे के दुल्हन को गोलगप्पे खिलाने वाली वीडियो ने भी अब सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। आइए जानते हैं इस वीडियो से जुड़ी कुछ खास बातें।

दूल्हे ने दुल्हन को अपने हाथों से खिलाए गोलगप्पे

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे दूल्हा दुल्हन को अपने हाथों से गोलगप्पे खिलाता हुआ नज़र आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा, दुल्हन वरमाला पहने गोलगप्पे की स्टॉल पर खड़े हुए हैं और दूल्हा दुल्हन को अपने हाथों से गोलगप्पे खिला रहा है। दुल्हन भी मजे से गोलगप्पे खाने का आनंद उठा रही है। यह अवसर हर किसी को अपने शादी में नहीं मिल पाता है। जोड़े का प्यार देख लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं।

20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। वीडियो को बेहद ही मजेदार कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि “शादी अपनी जगह, गोलगप्पे अपनी जगह” दूल्हा दुल्हन का गोलगप्पे खाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसी के साथ साथ सोशल मीडिया यूजरस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं और वीडियो को अन्यों के साथ शेयर भी कर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India