बॉलीवुड का वो चेहरा जो रातों-रात बन गया था लाखों दिलों की धड़कन, आज बना चुका है बॉलीवुड से दूरी, जानिए नकुल कपूर की कहानी

Must Read

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनेकों चेहरे आते हैं और अपनी किस्मत चमकाने का प्रयास करते हैं। लेकिन बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना कोई आसान बात नहीं है। आज भी ऐसे कई चेहरे हैं जिन्होंने रातों रात सफलता को हासिल किया था लेकिन उसके बाद वह गुमनामी के अंधेरे में खो गए। इन्हीं चेहरों में से एक हैं नकुल कपूर। नकुल कपूर अपनी फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है” से रातों रात लाखों दिलों की धड़कन बन गए थे लेकिन उसके बाद नकुल कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। आज भी उनके फैन्स बड़े पर्दे पर नकुल का इंतज़ार करते हैं लेकिन अब नकुल बॉलीवुड से दूरी बना चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आजकल नकुल कपूर क्या कर रहे हैं? यदि नहीं, तो आइए बताते हैं नकुल से जुड़ी कुछ खास बातें।

Tumse Acha Kaun Hai
फोटो-ट्विटर/NakulKapoor

नकुल ने एक एल्बम से की थी बॉलीवुड में एंट्री

नकुल एक समय में बहुत ही चर्चित अभिनेता थे। नकुल ने बॉलीवुड में एंट्री एल्बम “हो गई है मोहब्बत तुमसे” से की थी। उसके बाद नकुल ने “आजा मेरे यार” में अपना अभिनय दिखाया था। लेकिन नकुल को सफलता 2002 में आई फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है” से मिली थी। इस फिल्म ने नकुल को रातों रात स्टार बना दिया था। नकुल अब लाखों दिलों की धड़कन बन चुके थे। इस फिल्म ने नकुल का बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम बना दिया था।

Nakul K
फोटो-ट्विटर/NakulKapoor

उसके बाद नहीं मिला काम तो बनाई बॉलीवुड से दूरी

लेकिन इस फिल्म के सुपर हिट होने के बाद भी नकुल को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पाया। इस फिल्म के बाद नकुल को कोई ऑफर नहीं मिला। इसलिए नकुल ने टीवी की दुनिया में किस्मत आजमाने का प्रयास किया और 2005 में एक टीवी सीरियल टर्मिनल सिटी में काम किया। लेकिन इसके बाद नकुल को टीवी में भी ज्यादा काम नहीं मिल पाया। जिसके कारण नकुल ने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

Nakul
फोटो-ट्विटर/NakulKapoor

आज बन चुके हैं योगा इंस्ट्रक्टर

अब नकुल कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है और वह कनाडा में रह रहे हैं। नकुल कपूर फिलहाल एक योगा इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। जहां वह लोगों को योगा सिखाते हैं। आज नकुल का अपना एक डिवाइन लाइट के नाम से योगा सेंटर भी है। आज नकुल कनाडा में रहकर लोगों को योगा सिखाकर स्वस्थ रहने का संदेश दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India