बॉलीवुड का वो चेहरा जिस पर फिदा थी लाखों लड़कियां, बॉलीवुड से बनाई अचानक दूरी, जानिए कारण

Must Read

बॉलीवुड में 90 के दशक में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हुए जिन्होंने अपने फैन्स के दिलों में जगह बनाई थी। इस दशक में ऐसे कई चेहरे हुए जिनको आज भी फैन्स बेहद पसंद करते हैं और जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो उनपर खूब प्यार भी बरसाते हैं। लेकिन इन्हीं में से कुछ ऐसे चेहरे भी हैं जो अब बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो चुके हैं। बॉलीवुड की दुनिया से दूर होने के बाद भी आज उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही अच्छी है। इन्हीं में एक हैं फिल्म “हे बेबी” के अभिनेता फरीद खान। फरीद खान बेशक आज फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुके हैं लेकिन आज भी फरीद के फैन्स को बड़े पर्दे पर उनका बेसब्री से इंतज़ार रहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर फरीद ने बॉलीवुड से दूरी क्यूँ बना ली। यदि नहीं, तो आइए जानते हैं फरीद खान से जुड़ी कुछ बातें।

Fardeen Khan
फोटो-इंस्टाग्राम/FardeenFerozkhanActor

“प्रेम अगन” फिल्म से हुई थी फरीद की बॉलीवुड में एंट्री

90 के दशक में अनेकों चेहरों ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा जिसमें से एक नाम है फरीद खान का। फरीद खान ने “प्रेम अगन” फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री मारी थी। यह फिल्म तो बहुत खास नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता फरीद खान को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का पुरस्कार मिला था। उसके बाद फरीद ने कई फिल्में की लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई। उसके बाद फरीद ने राम गोपाल वर्मा की “जंगल” फिल्म में काम किया। जिसमें एक्टर के अभिनय ने सबका दिल जीत लिया और फरीद की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई।

fareed
फोटो-इंस्टाग्राम/FardeenFerozkhanActor

2016 में वेट को लेकर आए थे चर्चा में

फरीद खान सबसे पहले 2001 में अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चा का विषय बने थे जिसमें उन्हें नशीली सामग्री का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद फरीद ने “हे बेबी”, “प्यार तूने क्या किया” और “ओम जय जगदीश” जैसी सफल फिल्मों में काम किया। 2016 में भी अभिनेता अपने वेट को लेकर चर्चाओं में आए थे। पहले फरीद की हेवी वेट लुक से लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे उसके बाद फरीद खान ने 18 किलो वजन कम कर फैन्स को हैरान कर दिया था।

Fareed Khan
फोटो-इंस्टाग्राम/FardeenFerozkhanActor

अपनी पत्नी की सेहत को लेकर हुए बॉलीवुड की दुनिया से दूर

मीडिया से बातचीत के दौरान फरीद ने बताया कि फिल्मों को छोड़ने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं थी लेकिन फरीद खान और उनकी पत्नी नताशा को पैरेंट्स बनने में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा था जिसके कारण उन्होंने IVF का रास्ता चुना। IVF का रास्ता नताशा के लिए भी आसान नहीं था इसलिए एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ रहने और समय बिताने का फैसला किया। 2010 में एक्टर ने “दूल्हा मिल गया” फिल्म में काम किया था। उसके बाद से फरीद खान के फैन उनका बड़े पर्दे पर बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India