इसलिए कहते है डॉग से वफादार कोई नहीं, अपने दोस्तों को दी अंतिम विदाई

Must Read

NEW DELHI : डॉग से वफादार कोई जानवर नहीं होता है। डॉग अंत तक अपनी दोस्ती निभाते है। डॉग और इंसान की दोस्ती को लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई फिल्में भी बन चुकी है। एक ऐसा ही डॉग की वफादारी का वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें डॉग अपने साथी को झुककर अंतिम विदाई दे रहे है। यह पुलिस के सिक्योरिटी डॉग है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो

सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रहे है। इस वायरल फोटो में दो स्निफर डॉग अपने साथी को विदाई दे रहे है। इनका साथी मीना सात साल की उम्र में दुनिया से विदा हो गया। पुलिस की ओर से डॉग का विदाई समारोह आयोजित किया गया। जिसमें यह दोनों डॉग भी शामिल हुए। इन डॉग ने झुककर अपने साथी को अंतिम विदाई दी।

आईपीएस आफिसर ने किया फोटो को शेयर

आईपीएस आफिसर शमशेर सिंह ने इस फोटो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर कमेंट और लाइक की बाढ़ सी आ गई। लोगों ने डॉग की वफादारी के कसीदे गढ़ दिए।

यूजर ने कहा बेस्ट फ्रैंड को करो सैल्यूट

एक यूजर ने कहा कि डॉग से वफादार कोई नहीं हो सकता है। हमारे बेस्ट फ्रैंड को सेल्यूट। एक यूजर ने कहा कि अनुशासन और रिस्पेक्ट हमको डॉग से सीखनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि डॉग कई रेस्क्यू मिशन में अपनी जान दांव पर लगाते है। हमारे वफादार दोस्त को सलाम। एक यूजर ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि अब वह हमारे बीच में नहीं है। इसी तरह कई अन्य यूजर ने भी कमेंट दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India