तो इस बात पर वानखेड़े में नाराज हो गए थे किंग खान, मशहूर एंकर ने खोला राज

Must Read

 

NEW DELHI :  सुपरस्टार और बॉलीवुड किं ग शाहरूख खान हमेशा अपने फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आते है। वह पर्दे पर हीरोइन के सामने मुस्कुराते हुए ही नजर आते है। लेकिन आईपीएल में एक मैच के दौरान वह वानखेड़े स्टेडियम में पूरी तरह से उखड़ गए थे।

गुस्से से बेकाबू हो गए थे शाहरूख

वानखेड़े स्टेडियम में शाहरूख गुस्से से पूरी तरह से बेकाबू हो गए थे। वह इतना नाराज हो गए थे कि जनता के सामने ही मारपीट पर उतारू हो गए थे। वह किस बात पर नाराज हुए थे इस बात का खुलासा मशहूर एंकर रजत शर्मा ने अपने शो जनता की अदालत में किया था।

शाहरूख बोले गलती हुई थी नहीं करना चाहिए था

जब रजत शर्मा ने शाहरूख खान से पूछा कि आपको वानखेड़े स्टेडियम में उस दिन जनता के सामने इतना गुस्सा होना चाहिए था तो शाहरूख ने कहा कि हां मुझसे उस दिन गलती हो गई थी। मुझे गुस्सा नहीं होना चाहिए था।

उस रात बाते काफी ऊपर नीचे हो गई थी

शाहरूख खान ने कहा कि 17 मई की वानखेड़े की रात अभी भी उनको याद है। वह कहते है कि मैं अपने बच्चों के साथ आईपीएल का मैच देख रहा था। तभी मेरे बच्चे को लेकर किसी ने बहुत अधिक रूड बोला। तभी मुझे गुस्सा आया। उस दिन बात बहुत ऊपर नीचे हो गई थी।

उस दिन के बाद तय किया नहीं करेंगे लोगों के सामने गुस्सा

शाहरूख बताते है कि उस दिन उन्होंने तय किया वह कभी भी जनता के सामने गुस्सा नहीं करेंगे। इस बात के लिए उन्हें घर पर भी काफी डाट पड़ी थी। उन्होंने तय किया कि अगर उनको कभी गुस्सा आएगा तो वह अपने आपको कमरे में बंद कर लेंगे। लेकिन कभी भीड़ के सामने गुस्सा नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India