लडक़ों के साथ खेलती थी शेफाली, पहले विश्व कप और अब टेस्ट में मचाया धमाल

Must Read

NEW DELHI  : शेफाली वर्मा नाम तो आप सबने सुना ही होगा। जी हां लेडीज क्रिकेट की वीरेंद्र सहवाग। जो मैदान पर विरोधी टीम के चौके छक्के छुड़ाने पर विश्वास रखती है। पहले विश्व कप अब और अब टेस्ट मैच में भी शैफाली ने अपना अक्रामक रवैया जारी रखा है।

ब्रिटेन के खिलाफ खेली 96 रनों की पारी

शैफाली ने ब्रिटेन के खिलाफ टेस्ट मैच में 96 रन की पारी खेली। उन्होंने 152 गेंद पर 96 रन बनाए। शेफाली ने आस्ट्रेलिया में खेले गए विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया था। काफी कम समय में सबसे कम उम्र में टी-20 में रैंकिंग वन बल्लेबाज बनने के बाद शेफाली का नाम अब पूरी दुनिया जानने लगी है।

टुक टुक करके खेलने वाले खिलाडिय़ों में नहीं शामिल

शैफाली टुक टुक करके खेलने वाले खिलाडिय़ों में शामिल नहीं है। उन्होंने ब्रिटेन के खिलाफ खेले गए मैच में इस बात को साबित कर दिया। शैफाली ने 152 गेंद पर 96 रन की पारी खेली। सचिन तेंदुलकर की बैटिंग देखने गई तो वह भीड़ में मैच देखते हुए सचिन सचिन की आवाज लगा रही थी। सचिन रणजी ट्राफी का मैच खेल रहे थे।

12 साल की उम्र में शुरू कर दिया क्रिकेट खेलना

शैफाली पहले टेनिस से लडक़ों के साथ क्रिकेट खेलती थी। इसके बाद उन्होंने लेदर से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया। शैफाली छोटी उम्र में काफी बढिय़ा खेलती थी। उम्र बढऩे के साथ साथ उसका क्रिकेट भी निखर गया। अपनी मेहनत की बदौलत जहां शैफाली ने पहले टी-20 क्रिकेट फिर टेस्ट में शानदार पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India