Saturday, June 19, 2021

रतन टाटा ने पर्यावरण दिवस पर दिया “भारतीय वातावरण” को बेहतर बनाने का संदेश, पोस्ट हुआ वायरल

Must Read

हाल ही में पूरी दुनिया में विश्व पर्यावरण दिवस को लोगों ने अलग-अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट किया है। इस दिवस पर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी पर्यावरण को बचाने और पर्यावरण के महत्व को समझने का प्रयास किया है। इस कड़ी में भारत के मशहूर बिज़नसमैन रतन टाटा ने भी लोगों को पर्यावरण के प्रति उनकी ज़िम्मेदारी का एहसास कराने का प्रयास किया है। रतन टाटा सोशल मीडिया पर आए दिन देश से जुड़े और सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दों पर अपने विचार देशवासियों से साझा करते ही रहते हैं। अब रतन टाटा ने अपने एक पोस्ट के माध्यम से “भारतीय वातावरण” को लेकर अपने विचार देशवासियों से साझा किए हैं। आइए जानते हैं इस पोस्ट के बारे में।

“भारतीय वातावरण” को बेहतर बनाना मेरी और आपकी ज़िम्मेदारी; रतन टाटा

दरअसल हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस 2021 पर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से पर्यावरण को लेकर लोगों को जागरूक किया है। इस श्रेणी में भारत के बिज़नसमैन रतन टाटा ने भी लोगों को पर्यावरण के प्रति उनकी जिम्मेदारियों का एहसास दिलाया है। रतन टाटा ने पोस्ट में बेहतर भारतीय वातावरण के निर्माण को खुद की और देशवासियों की ज़िम्मेदारी बताया है। रतन टाटा का यह संदेश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके इस विचार की सराहना कर रहे हैं।

Ratan Tata
फोटो-इंस्टाग्राम/RatanTata

आखिर क्या लिखा है रतन टाटा ने इस पोस्ट में

रतन टाटा ने पोस्ट में लिखा है कि “इस पर्यावरण दिवस पर सांस लेने के लिए ताज़ी हवा, पीने के लिए साफ पानी, पौष्टिक आहार के साथ कोई भूखा न रहे और सभी की स्वास्थ्य देखभाल के साथ भारतीय पर्यावरण को बेहतर बनाना आपकी और मेरी ज़िम्मेदारी है।”

कुछ ही घंटो में पोस्ट को 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने किया पसंद

रतन टाटा द्वारा किया गया यह सराहनीय पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट के साझा होने के करीब दो घंटे बाद ही पोस्ट को 4.4 मिलियन तक लाइक मिल चुके थे। इसी के साथ यूजर्स उनके इस विचार पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं। साथ ही यूजर्स उनके इस विचार की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

भारतीय मूल की बेबाक पत्रकार को मिला अमेरिका का सबसे प्रतिष्ठित पुलित्ज़र अवार्ड, पत्रकारिता से चीन को किया था बेनकाब

कहते हैं कि राष्ट्र की प्रगति में निष्पक्ष पत्रकारिता बेहद ही अहम भूमिका निभाती है। कलम की ताकत को...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi