Sunday, June 20, 2021

अब सुपरबाइक पर होगी आपके खाने की डिलीवरी, वायरल हो रहा वीडियो

Must Read

NEW DELHI : यदि आप खाने के शौकिन है तो आपको आनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी के बारे में जरूर जानकारी होगी। क्योंकि भारत में खाने पीने के शौकिन लोगों के लिए आनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफार्म काफी कारगर साबित हो रहा है। उनको घर बैठे ही खाने पीने का सामान उपलब्ध हो रहा है। ऐसे में स्विगी की ओर से एक नया कान्सेप्ट लाया गया है।

DELIVERY BOY
फोटो /PIXABAY

सुपरबाइक पर हो रही खाने की डिलीवरी

अब स्विगी ने अपनी टैग लाइन इस तरह से बनाई है। जिससे महसूस हो जाता है कि आपके आर्डर करने के कुछ मिनटों बाद ही फूड आपके पास पहुंच जाएगा। इस टैग लाइन का नाम है चलो स्विगी करते है। यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार फूड की डिलीवरी सुपरबाइक के जरिए हो रही है। रेसिंग के लिए यूज होने वाली हायबूसा बाइक अब खाने की डिलीवरी में भी प्रयोग हो रही है।

KAWASAKI NINJA
फोटो / INSTAGRAM KAWASAKI NINJA

30 से 35 लाख रुपए है बाइक की कीमत

बाइक की कीमत 30 से 35 लाख रुपए की है। इस बाइक का इंजन भी काफी अच्छी माइलेज देता है।  वीडियो के अनुसार इस बाइक के जरिए तीन घंटे के भीतर कई ऑर्डर उठाकर उसको डिलीवर किया जा सकता है। ऐसे में ग्राहक को भी बेहतरीन सुविधा मिलती है। वहीं उनका समय भी बचता है।

DELIVERY BOY
फोटो /PIXABAY

पहली बार किसी आनलाइन फूड एप ने की शुरुआत

पहली बार किसी आनलाइन फूड एप ने इतनी महंगी बाइक पर खाना डिलीवर करने की शुरुआत की है। अभी तक नॉर्मल बाइक पर ही खाने की डिलीवरी की जा रही थी। हालांकि सुपरबाइक का क्रेज और फूड को पसंद करने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छी पहल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

The Citymail - Hindi