Thursday, June 17, 2021

अब मारूती नए मॉडल में पेश करेगी अपनी एसयूवी, दूसरी कार कंपनियों के माथे पर चिंता की लकीरे

Must Read

NEW DELHI  : देश की जानी मानी कंपनी मारुती सुजुकी जल्द ही दूसरी एसएयूवी को टक्कर देने के लिए नए मॉडल मार्केट में उतारेगी। एसयूवी कारो में स्पोर्टी लुक और बेहतर स्पेस के चलते लोगो का झुकाव इन कारों की ओर ज्यादा रहता है।

SUZUKI JEEP
फोटो/ INSTAGRAM -SUZUKI JEEP

भारतीय बाजार में रहती है एसयूवी की डिमांग

भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड अधिक तेजी से बढ़ रही है। एसयूवी कारो में स्पोर्टी लुक और बेहतर स्पेस के चलते लोगों का झुकाव इसी तरह से ज्यादा रहता है। इसी डिमांड को पूरी करने के चलते वाहन निर्माता कंपनी एसयूवी को लाँच करने की तैयारी में रहती है।

SUZUKI JEEP
फोटो / INSTAGRAM – SUUKI JEEP

एसयूवी विटारा ब्रेजा पहले से ही मौजूद

भारतीय बाजार में मारुति पहले भी अपनी एसयूवी उतार चुकी है। मारुती की एंट्री लेवल एसयूवी विटारा ब्रेजा पहले से ही मौजूद है। जोकि शानदार प्रदर्शन कर रही है। मारुति की मिड साइज सेगमेंट एसयूवी असक्रॉस भारतीय बाजार में कुछ अधिक कमाल नहीं दिखा पाई। मारुति अब अपने मिड साइज सेगमेंट में एक और एसयूवी को लाने जा रही है।

SUZUKI JEEP
फोटो / INSTAGRAM -SUZUKI JEEP

कंपनी के अधिकारियों ने की घोषणा

मारुती सुजुकी इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशंाक श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि हमारा मिड-एसयूवी सेगमेेट मार्केट शेयर काफी कम है। इस सेगमेंट के शेयर को बढ़ाने का हम निरंतर प्रयास कर रहे है। हमारे पास मिड-साइज सेगमेंट में अस-क्रांस एसयूवी मौजूद है।

कंपनी कु छ ओर प्रोडेक्ट कर रही प्लान

शशांक ने मीडिया को बताया कि इस मिड एसयूवी सेगमेंट में कंपनी कुछ ओर प्रोडेक्ट प्लान कर रही है। मिड एसयूवी सेगमेंट अपना पूरा ध्यान केंद्रित करेंगे। इसके बाद हम भारतीय बाजार में पूरे एक्शन के साथ उतरेंगे। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि मिड साइज एसयूवी में फीचर क्या होंगे। उसका साइज क्या होगा। लोगों को मारुति के मिड साइज एसयूवी आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

ये है ब्रिटेन के सैनिकों के लिए खास सूट, हवा में उडक़र एक से दूसरी जगहों पर जा सकेगा जवान

नई दिल्ली : दुनिया के अलग-अलग देश अपने रक्षा बजट में करोड़ों रुपए खर्च करते है। ताकि वह अपने...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi