Wednesday, June 23, 2021

पाकिस्तानी टीवी शो में नजर आया रविंद्र नाथ टैगोर का संगीत, वीडियो वायरल

Must Read

New delhi : जनगणमन और एकला चलो लिखने वाले रविंद्र नाथ टैगोर का देश में सभी जानते होंगे। रविंद्र नाथ टैगोर ने बंगाली भाषा में ओर भी कई किताबे और संगीत लिखे। रविंद्रनाथ के संगीत का के्रज न केवल भारत बल्कि पाकिस्तान में भी है। पाकिस्तान के दिल क्या करे टीवी शो में रविंद्र नाथ टैगोर का संगीत सुनाई दिया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

पाकिस्तानी डायरेक्टर ने वीडियो किया शेयर

पाकिस्तान टीवी शो के डायरेक्टर महरीन जब्बारी ने सोशल मीडिया पर दिल क्या करे के कुछ क्लिप शेयर की है। इन क्लिप में रविंद्र नाथ टैगोर का संगीत सुनाई दे रहा है। पहले संगीत को किसी ने भी नोटिस नहीं किया। लेकिन वीडियो वायरल होने लगा तो लोगों का ध्यान संगीत की ओर गया।

इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए दो वीडियो

पाकिस्तानी डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो वीडियो शेयर किए है। एक वीडियो में शो में लीड करने वाले यमुना जैदी नजर आ रही है। जिन्होंने ऐमानो का रोल अदा किया है। वहीं दूसरे वीडियो में अमारो पोरानो जहां चाह संगीत सुनाई दे रहा है।

शरवरी देशपांडे ने गाया है यह सॉंग

रविंद्रनाथ टैगोर के इस संगीत को शरवरी देशपांडे ने गाया है। इन्होंने इस शो का टाइटल सांग भी गाया है। दूसरे वीडियो में ऐमानो अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई है। वह रविंद्र नाथ टैगोर का गाना गुनगुना रही है। टैंगोर ने बंगाली भाषा में 2 हजार से अधिक सॉंग गाए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर अभी तक दो हजार से अधिक लाइक हो चुके है। वहीं लोग इस संगीत का भी लुफ्त ले रहे है। कई यूजर ने इस वीडियो पर शानदार कमेंट भी किए है। एक वीडियो में उन्होंने कहा कि बंगला सबसे प्यारी भाषा है। एक यूजर ने कहा कि बंगाली भाषा को अब मराठी और पाकिस्तानी शो में गाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

दूल्हे की अनोखे अंदाज़ में निकली बारात, बैलगाड़ी पर बारात निकालकर समझाया पुरानी परंपराओं का महत्व, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यूजर्स आए दिन अनोखी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। साझा होते ही यह तस्वीरें...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi