Wednesday, June 23, 2021

ये कैमरामैन है या रेसर, 100 मीटर की रेस को कर रहा था रिकॉर्ड, 4 किलो के कैमरे के साथ कैमरामैन ने धावकों को पछाड़ा

Must Read

NEW DELHI  : दांतो तले उंगली दबाना इस मुहावरे को उत्तरी चीन के शांक्सी प्रांत के दितोंग विश्वविद्यालय के एक छात्र ने साबित कर दिया। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो उत्तरी चीन के शांक्सी प्रांत के दितोंग विश्वविद्यालय का हैं। जहां खेल समारोह चल रहा था और इसी दौरान 100 मीटर की रेस शुरू हुई जिसमें इस विश्वविद्यालय का एक छात्र रेस को रिकॉर्ड कर रहा था। साथ ही इस छात्र के हाथ में चार किलोग्राम तक का कैमरा था। रेस शुरू होते ही वह छात्र भी धावकों की दौड़ को रिकॉर्ड करने के लिए उनके साथ भागने लगा और ऐसा करते करते वह धावकों से आगे निकल गया

कैमरामैन की स्पीड को देखकर सभी हो गए परेशान

कैमरामैन की इतनी फुर्ती को देखकर सभी परेशान हो गए। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया इसके बाद लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो देखने वाले यूजर भी बोल रहे है यह कैमरामैन है या कोई रेसर। ऐसे कौन दौड़ता है भाई। रेस कालेज के छात्रों की हो रही थी। जीत कैमरामैन गया।

रिकॉर्डिंग करते करते सबसे तेज धावक को भी पछाड़ा

विश्वविद्यालय के इस छात्र को केवल कैमरे से खेल को रिकॉर्ड करने का जिम्मा दिया गया था। हालांकि इस जिम्मेदारी को उसने बखूबी निभाया और साबित किया कि कैमरा संभालना उतना आसान नहीं है जितना कि मालूम पड़ता है। छात्र ने अपने दायित्व को निभाने के लिए जो प्रतिभा दिखाई इससे वहां बैठे सभी दंग रह गए। इस छात्र ने विश्वविद्यालय के सबसे तेज धावक को भी पीछे छोड़ दिया। छात्र सबसे आगे निकले धावक के भी आगे आगे उसकी दौड़ को रिकॉर्ड करने के लिए भागता रहा और आखर में वह सबसे आगे निकल गया।

लोगों ने कहा कैमरामैन को दिया जाना चाहिए पुरस्कार

इस कैमरामैन छात्रों द्वारा किया गया या कारनामा जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया वैसे ही वीडियो आपकी तरफ फैल गया और लोगों ने इसे काफी पसंद किया और अपने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। जहां कुछ लोगों ने रेसट्रैक पर छात्र के स्पीड की तारीफ की। वहीं कुछ लोगों ने कहा की पुरस्कार का असली हकदार यह कैमरामैन छात्र ही है इसलिए पुरस्कार इसे ही दिया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

मां को देखकर आया आईएएस बनने का ख्याल, दो बार असफल, तीसरी बार हासिल किया मुकाम

NEW DELHI  : यूपीएससी की परीक्षा में हर साल सैकड़ों छात्र बैठते है। कई स्टूडेंट इसमें पास होते है...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi