Wednesday, June 23, 2021

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय खिलाडिय़ों ने बहाया पसीना, प्रैक्टिस का वीडियो वायरल

Must Read

New delhi  :  भारत और न्यूजीलैंड का विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से शुरू होगा। लॉर्डस में शुरू होने वाले टेस्ट को लेकर भारतीय खिलाडिय़ों ने पसीना बहाना शुरू कर दिया। टीम इंडिया की प्रैक्टिस का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ऋषभ पंत, आंजिक्य रहाणे और विराट कोहली प्रैक्टिस कर रहे है।

पूर्व खिलाड़ी न्यूजीलैंड का पलड़ा बता रहे है भारी

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले पूर्व खिलाडिय़ों ने अपने अपने कयास लगाने शुरू कर दिए है। हालांकि अभी तक भारतीय खिलाडिय़ों ने भी न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी बताया है। सिक्सर किंग युवराज सिंह ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड दोनों अच्छी टीम है। लेकिन न्यूजीलैंड की टीम अभी ब्रिटेन से टेस्ट मैच खेल रही है। ऐसे में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी है। हालांकि भारतीय टीम को कम नहीं आका जा सकता। वहीं इरफान पठान ने भी न्यूजीलैंड का थोड़ा मजबूत बताया था।

रविंद्र जडेजा ने की बल्लेबाजी तो अश्वनी ने की गेंदबाजी

एक तरफ भारतीय टीम के आलराउंड रविंद्र जडेजा वीडियो में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए तो वहीं अश्वनी उनको गेंदबाजी करते हुए नजर आए। इसके अलावा ऋषभ पंत भी नेट पर तबातोड़ शॉट लगाते हुए दिखाई दिए। आखिर में जसप्रीत बुमराह ने कप्तान विराट कोहली को गेंदबाजी की। इसके अलावा शुभमन गिल, रोहित शर्मा फिल्डिंग करते हुए नजर आए।

ऋषभ पंत से भारतीय टीम को काफी उम्मीदे

य टीम को काफी उम्मीदेऋषभ पंत से भारतीय टीम को काफी उम्मीदे है। आस्ट्रेलिया दौर पर भारतीय विकेटकीपर ने शानदार प्रदर्शन किया था। ऋषभ ने ब्रिटेन में 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 167 रन बनाए थे। ऋषभ पंत ने आस्टे्रलिया में 7 मैचों में 62 की औसत से 624 रन बनाए। उम्मीद है कि ब्रिटेन में भी ऋषभ पंत शानदार प्रदर्शन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

74 वर्षीय रिटायर्ड टीचर ने बनाई खेती के लिए अनोखी मशीन, एक साथ कर लेती हैं खेती के कई काम, जाने मशीन की खासियत

भारत देश प्रतिभा का धनी है। भारत में आए दिन लोग अनेकों सराहनीय आविष्कार कर भारत का सर गर्व...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi