Saturday, June 19, 2021

शादी से पहले खूब लड़ते गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता, बाद में की 2 बार शादी, जानिए दोनों की अनोखी लव स्टोरी

Must Read

बॉलीवुड के रोमांटिक अभिनेता गोविंदा आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज़ करते हैं। गोविदा का अलग अंदाज़ और उनका डांस देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आप गोविंदा की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं यदि नहीं तो यह लेख आपके लिए बहुत ही खास है। आज हम आपको गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की लव स्टोरी से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। आज भी जब गोविंदा और सुनीता एक साथ किसी शो में जाते हैं तो नए जोड़े जैसे ही लगते हैं। उनकी कैमिस्ट्रि भी दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। लेकिन शादी से पहले गोविंदा और उनकी पत्नी एक दम अलग थे। आइए जानते हैं गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी से जुड़े कुछ किस्से।

Sunita & Govinda
फोटो-इंस्टाग्राम/Govinda

गोविंदा के मामा के यहाँ हुई दोनों की मुलाक़ात

दरअसल गोविंदा कुछ समय के लिए अपने मामा के यहाँ रह रहे थे। उनके मामा की पत्नी सुनीता की बहन थी जिसके कारण सुनीता अपनी बहन से मिलने के लिए उनके घर आया-जाया करती थीं। वहीं उनकी मुलाक़ात गोविंदा से भी हुई थी। लेकिन उस वक़्त गोविंदा एक दम देसी और सुनीता हाई-फ़ाई पर्सनेलिटी की थी। इसलिए गोविंदा की उनसे ज्यादा नहीं बनती थी। लेकिन डांस दोनों को करना अच्छा लगता था इसलिए गोविंदा के मामा दोनों को एक साथ डांस करने के लिए मोटिवेट करते थे।

Govinda
फोटो-इंस्टाग्राम/Govinda

सुनीता की माँ ने पढ़ा सुनीता का लव लेटर

धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार होने लगा था। उसके बाद दोनों एक दूसरे को लव लेटर लिखने लगे। लेकिन एक दिन सुनीता की माँ ने सुनीता का लव लेटर पढ़ लिया जिसमें सुनीता ने गोविंदा से शादी करने की बात लिखी थी। दूसरी तरफ गोविंदा की माँ को सुनीता बहुत पसंद थी और वह चाहती थीं कि गोविंदा सुनीता से ही शादी करें। सुनीता ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि महज 18 साल की उम्र में उन्होंने गोविंदा से शादी कर ली थी।

Govinda & Sunita
फोटो-इंस्टाग्राम/Govinda

छिपाकर रखनी पड़ी थी शादी, लेकिन फिर दोबारा की थी शादी

दरअसल जब गोविंदा और सुनीता ने शादी की थी तो इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं थी। गोविंदा के दोस्तों ने उन्हें इस बात को छिपाने के लिए कहा था क्यूंकि शादी की बात से गोविंदा की फ़ीमेल फॉलोइंग कम हो सकती थी। लेकिन उसके बाद गोविंदा को यह बात बहुत खटकती थी कि उन्होंने छिपते-छिपाते सुनीता से शादी की। इसके लिए गोविंदा ने अपनी 25वीं सालगिरह पर सुनीता से दोबारा शादी कर उन्हें तोहफा दिया था। आज दोनों की कैमिस्ट्रि हर किसी को बेहद पसंद आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

गुजर बसर के लिए बेचते थे अखबार, पिता थे टेलर, अब कड़ी मेहनत से बदले परिवार के दिन IAS बन हासिल की सफलता

यदि आप सफलता को पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कड़ी मेहनत के साथ-साथ बुलंद हौंसलों और की...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi