Sunday, June 13, 2021

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके बताया फोन डाल सकता है मुसीबत में जान, वीडियो हुआ वायरल

Must Read

NEW DELHI : देश के बड़े उद्योगपतियों में शामिल आनंद महिंद्रा समय समय पर कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते है। उनके ट्वीट कुछ ही समय में चर्चा का विषय बन जाते है। उनके ट्वीटस को लोग काफी पसंद करते है। ऐसा ही मैसेज देने वाले कई वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउं पर शेयर किए है।

फोन हमारी जरूरत, बन सकता है मुसीबत

आनंद महिंद्रा ने कहा कि आज के समय में फोन हमारी जरूरत है। लेकिन यह एक मुसीबत भी बन सकता है। इसका हद से अधिक प्रयोग लोगों के लिए मुसीबत बन सकता है। वह कहते है कि आजकल फोन पर बाते करते हुए चलने का एक चलन हो गया है। जिसकी वजह से लोगों की जान सासत में पड़ जाती है।

 हमेशा जेब में रखकर चलना चाहिए फोन

आनंद महिंद्रा कहते है कि फोन का हमेशा जेब में रखकर चलना चाहिए। अगर आप फोन पर बात करते हुए जा रहे है तो आपका ध्यान पूरी तरह से भंग हो सकता है। कई बार आदमी फोन पर बात करता हुआ चलता है लेकिन सामने उसका ध्यान नहीं रहता। जिसकी वजह से वह किसी भी दुघर्टना का शिकार बन सकता है।

सभी वीडियो को लोगों ने किया खूब पसंद

आनंद महिंद्रा की ओर से जारी ट्विटर वीडियो को यूजर ने काफी पसंद किया है। एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति फोन पर बाते करते जा रहा है तभी वह आगे बने एक गड्ढे में गिर जाता है। फोन पर बात करती हुई महिला खंभे से टकरा जाती है। फोन पर बात करता हुआ व्यक्ति सामने वाले व्यक्ति से टकरा जाता है। इस तरह के कई दुघर्टना वाले वीडियो उन्होंने शेयर किए है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि फोन का प्रयोग केवल सही समय पर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बेकार कबाड़ से बना दिए छोटे वाहन, सुविधाओं में बड़ी गाडिय़ों को भी करते है फेल 

New delhi: आवश्यकता अविष्कार की जननी है। ऐसा हम बचपन से सुनते आ रहे है, लेकिन इसको कभी देख...

More Articles Like This

The Citymail - Hindi