खुद मुख्यमंत्री बनने के बाद अब सोनू सूद को पीएम बनाना चाहती है हुमा कुरैशी, इंटरव्यू में कहे अपने जज्बात

Must Read

मुंंबई। फिल्म अभिनेता सोनू सूद की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ रही है कि अब लोग उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की मांग तक करने लगे हैं। हालांकि सोनू ने इस मांग को सिरे से नकार दिया है, इसके बावजूृद उनके चाहने वाले लोगों को यह उम्मीद एक रोशनी की किरण के तौर पर दिखाई दे रही है। ना केवल सोनू के फैन बल्कि उनके साथ काम करने वाले कलाकार भी उन्हें प्रधानमंत्री बनाने पर तुले हैं। हाल ही में फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी सोनू को प्रधानमंत्री बनाने की अपनी सोच जाहिर की है।

राखी सावंत ने भी कही थी ऐसी ही बात

बता दें कि इससे पहले आईटम गर्ल राखी सावंत ने भी कुछ ऐसी ही टिप्पणी की थी। लोगों की मदद करने की भावना को देखते हुए राखी ने सोनू सूद और सलमान खान को ही प्रधानमंत्री बनाने की मांग रख दी। देश भर में राखी के इस बयान का लोगों ने जमकर समर्थन किया था। राखी सावंत को अपने बेबाक इंटरव्यू के लिए भी जाना जाता है। राखी ने यह बात तब कही जब उन्होंने सोनू सूद को लोगों की मदद करते हुए देखा, वहीं सलमान ने उनकी मां के कैंसर के ईलाज में काफी योगदान दिया है। इससे प्रभावित होकर ही राखी ने सोनू और सलमान को प्रधानमंत्री बनाने की मांग रखी दी।

हुमा कुरैशी ने सोनू को बताया बेहतर राजनेता

वहीं दूसरी ओर एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री हुमा कुरैशी से जब यह पूछा गया था कि बॉलीवुड में ऐसा कौन सा अभिनेता है जो अच्छा राजनेता साबित हो सकता है। इस सवाल का जवाब देते हुए हुमा ने सोनू सूद का नाम ले लिया। बता दें कि हुमा कुरैशी इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई अपनी फिल्म महारानी को लेकर खासी चर्चाओं में है। इस फिल्म में हुमा ने एक अनपढ़ महिला का किरदार निभाया है। उनका विवाह बिहार के राजनेता से होता है जोकि आगे चलकर मुख्यमंत्री बनता है। मगर जब मुख्यमंत्री पर गोली चलती है और उनका पद किसी अन्य को दिए जाने की बात आती है, तब यह अनपढ़ महिला और सीएम की पत्नी को ही बिहार प्रदेश की बागडौर सौंप दी जाती है।

महारानी फिल्म में हुमा ने किया है शानदार अभिनय

महारानी फिल्म में हुमा कुरैशी ने एक अनपढ़ मुख्यमंत्री के तौर पर शानदार अभिनय किया है। इस फिल्म को काफी पैमाने पर पसंद किया जा रहा है और सबसे अच्छी बात तो यह है कि हुमा ने इस किरदार को शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। अपनी फिल्म के साथ साथ हुमा अपने बयान को लेकर भी चर्चाओं में है, जिसमें वह सोनू को पीएम बनते हुए देखना चाह रही हैं। इस इंटरव्यू में हुमा ने साफगोई से कहा कि सोनू को चुनाव में खड़ा होना चाहिए, वह अपना वोट उसे ही देंगी और वह चाहती हैं कि सोनू प्रधानमंत्री बनें।

मदद के लिए सडक़ों पर आए सोनू

दूसरी ओर सोनू सूद की बात की जाए तो वह पहले भी प्रधानमंत्री बनने की मांग को नकार चुके हैं। सोनू का कहना है कि वह आम आदमी रहकर ही लोगों की सेवा करते रहना चाहते हैं। बता दें कि इन दिनों सोनू सूद खुलकर सडक़ों पर लोगों की मांगों और तकलीफों को सुनते हैं। उनका समाधान करते हैं और हरसंभव सहायता कर जो भी मदद होती है, वह उन तक पहुंचाते हैं। सोनू ने अपनी कार्यप्रणाली से देश के लोगों का दिल जीता है। इस पूरे संकट काल में जिस बेहतरीन तरीके से सोनू सूद और उनकी टीम ने लोगों की समस्याओं का समाधान किया है, वह अपने आप में काबिले तारीफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India