आखिर कहाँ गायब हुई 90 के दशक की वो अभिनेत्री जिसके अभिनय ने जीता था लाखों का दिल, दो अभिनेताओं संग जुड़ा था नाम

Must Read

बॉलीवुड में आज भी ऐसे कई चेहरे हैं जो एक समय पर लाखों लोगों के दिलों पर राज करते थे लेकिन आज कहाँ गायब हो चुके हैं कोई नहीं जानता। इन्हीं चेहरों में से एक हैं 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा जिसने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था। नाम है आयशा जुल्का, आयशा एक समय पर बॉलीवुड पर राज करती थी। लाखों फैन्स उनके अभिनय और मुस्कान के कायल थे। लेकिन उसके बाद अचानक से आयशा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। अब आयशा के फैन्स को हमेशा ही यह जानने की तलब रहती है कि आखिर अब आयशा कहाँ हैं? आयशा कब कमबैक करने वाली हैं? आज इन्हीं सवालों के जवाब आपको इस लेख से मिल सकते हैं।

Ayesha j
फोटो-इंस्टाग्राम/AyeshaJhulka

आखिर क्यूँ बनाई बॉलीवुड से दूरी

आयशा जुल्का 90 के दशक की मशहूर अदाकारा हैं। लेकिन आयशा फिल्हाल फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। आयशा ने इसका कारण एक इंटरव्यू में बताया। आयशा ने कहा कि उनके जीवन में एक समय ऐसा आया जब आयशा को उनके जीवन के उद्देश्य का एहसास हुआ। आयशा अपना घर बसाना चाहती थीं और घर-परिवार के चलते उनके लिए फिल्मों में काम करना बहुत मुश्किल था। आयशा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एक साथ नहीं संभाल पा रही थीं इसलिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

Ayesha
फोटो-इंस्टाग्राम/AyeshaJhulka

नए सिरे से करेंगी कमबैक

आयशा सिर्फ हिन्दी ही नहीं बल्कि तमिल, कन्नड़ और उड़िया भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2018 में आयशा को जीनियस फिल्म में अभिनय करते हुए देखा गया था। आयशा अब भी पूर्ण रूप से अभिनय से दूर नहीं हुई हैं। आयशा का कहना है कि वह नए सिरे से कम बैक करेंगी। फिल्हाल आयशा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ध्यान दे रही हैं और अभिनेत्री के पास इससे संबन्धित कई ऑफर भी आ चुके हैं। आयशा के फैन्स उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिनय करते हुए देख सकते हैं।

Ayesha Jhulka
फोटो-इंस्टाग्राम/AyeshaJhulka

दो अभिनेताओं संग अफेयर को लेकर रहीं चर्चा में

आयशा का नाम बॉलीवुड के दो चर्चित अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया था। जब आयशा ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म “खिलाड़ी” की थी तो उसके बाद अक्षय और आयशा के अफेयर की चर्चा होने लगी थी। इसके अलावा जब आयशा ने नाना पाटेकर के साथ “आंच” फिल्म की तो इस फिल्म में नाना पाटेकर और आयशा के इंटीमेट सीन थे। उस समय नाना पाटेकर अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे तब नाना पाटेकर और आयशा के अफेयर की चर्चा भी होने लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिना कोचिंग के पूरे आत्मविश्वास के साथ पहले ही प्रयास में पास की यूपीएससी की परीक्षा, जानिए सफलता का राज

यूपीएससी परीक्षा को हर साल कई परीक्षार्थी देते हैं कुछ परीक्षार्थियों को सफलता पाने में लंबा समय लग जाता...

More Articles Like This

Citymail India