सक्रंमण ने देश के सबसे अमीर आदमी को भी डराया, नहीं हुआ काबू तो स्थिति होगी खतरनाक

Must Read

सक्रंमण ने देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी को भी पूरी तरह से झकझोर दिया है। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्री की तिमाही रिपोर्ट में यह बात निकलकर सामने आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर जल्द ही स्थिति को काबू नहीं किया गया तो स्थिति ओर अधिक खतरनाक होगी। देश में 24 घंटे में सक्रंमण के 4 लाख से अधिक मामले सामने आए है।

आने वाले समय में जल्द करना होगा काबू

रिलायंस इंडस्ट्री ने अपने फुटनोट मेंं लिखा है कि  संक्रमण ने देश की आर्थिक गतिविधियों को प्रभावित किया है। देश में फैले सक्रंमण पर काबू पाना काफी जरूरी है। कंपनी के ज्वाइंट चीफ फाइंनेशियल आफिसर वी श्रीकांत ने नतीजों की घोषणा करते हुए कहा कि ताला लॉकडाउन से डिमांड ग्र्रोथ प्रभावित होगी। मार्च में  संक्रमण के मामलो में आई तेजी से उद्योग प्रभावित हुआ है।

40 फीसदी रह गई है रिटेल स्टोर पर आने वाले ग्राहको की संख्या

रिलायंस की रिटेल यूनिट के प्रमुख दिनेश थापर ने बताया कि रिलायंस के रिटेल स्टोर पर आने वाले ग्राहकों की संख्या 40 फीसदी रह गई है। जबकि यह संख्या मार्च तिमाही में 80 प्रतिशत थी। रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अंशुमन ठाकुर ने बताया कि  चुनौतियों से निपटने के लिए कंपनी ने इस तिमाही में अपनी रणनीति में बदलाव किया है।

देश के अलग अलग राज्यों में आक्सीजन की सप्लाई कर रही कंपनी

रिलायंस इंडस्ट्री से इस समय अपना पूरा फोकस ऑक्सीजन सप्लाई में लगा दिया है। कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी खुद नए कई इनिशिएटिव्स कर रहे है। गुजरात के जामनगर स्थित रिफाइनरीज से आक्सीजन सप्लाई करके अलग-अलग राज्यों में दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

STAY CONNECTED

259,756FansLike
23,667FollowersFollow
5,345FollowersFollow
10,000SubscribersSubscribe

Latest News

स्कूल टीचर के अतरंगी डांस ने जीता यूजर्स का दिल, करोड़ों यूजर्स को पसंद आ रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो वायरल होती ही रहती है। कभी कभी तो वीडियोज़...

More Articles Like This

Citymail India