इंदौर पुलिस ने सजा देने का निकाला अनोखा तरीका, ढोल बजाकर कराते है उठक बैठक

देश बुरी तरह से जूझ रहा है। देश का हर तीसरा व्यक्ति चपेट में आ रहे है। सरकार को मजबूरन शहर बंदी नियम लागू करना पड़ा।

Must Read

इंदौर । इस संकट काल ने देश की कमर तोडक़र रख दी है। सैकड़ों लोग रोजाना  अपनी जान गवां रहे है। सरकार को मजबूरन लॉकडाउन  भी लागू करना पड़ा। लेकिन लोग खतरे को जानने के बावजूद बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे है। जिससे  संक्रमण की चेन नहीं टूट रही है। यह लोग पूरे समाज को खतरे में डाल रहे है।

अनोखे तरीके से सजा दे रही इंदौर पुलिस

पुलिस अभी तक शहर बंदी नियम तोडऩे वालो को मार और फटकार कर सजा दे रही थी। लेकिन इसका कोई भी असर होता हुआ नजर नहीं आ रहा था। इस बार इंदौर पुलिस (Indoer Police) ने देपालपुर तहसील (Depalpur) में सजा देने का अनोखा तरीका निकाल लिया है। पुलिस अब शहर बंदी नियम तोडऩे वाले लोगों को डोल बजाकर उठक बैठक करा रही है। ताकि वह शर्मिंदा महसूस कर सके। पुलिस का कहना है कि अनोखी सजा का लोगों पर प्रभाव पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

गाड़ी में भरकर शादी में शामिल होने जा रहे लोग

पुलिस ने बताया कि शहर बंदी नियम के समय कुछ लोग कार में भरकर शादी में शामिल होने जा रहे थे। गाड़ी में क्षमता से अधिक लोग बैठे हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने सभी लोगों को कार से निकालकर सभी को ढोल बजाकर उठक बैठक करवाई। जिसके बाद उन लोगों ने शपथ लेते हुए कहा कि वह कभी भी नियमों का उल्लघंन नहीं करेंगे।

अनाउसमेंट कराने के बावजूद लोग नहीं रहे मान

पुलिस की ओर से देपालपुर जिले में प्रतिदिन अनाउसमेंट कराया जा रहा है। लोगों से कहा जा रहा है कि वह अपने घरों से बाहर नहीं निकले। इसके बावजूद भी लोग नियम तोडऩे से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने अनोखा रास्ता अपनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

STAY CONNECTED

259,756FansLike
23,667FollowersFollow
5,345FollowersFollow
10,000SubscribersSubscribe

Latest News

स्कूल टीचर के अतरंगी डांस ने जीता यूजर्स का दिल, करोड़ों यूजर्स को पसंद आ रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो वायरल होती ही रहती है। कभी कभी तो वीडियोज़...

More Articles Like This

Citymail India