डॉन दाउद इब्राहिम ने ऋषि कपूर को दिया था चाय का निमंत्रण, बोला था मैं भगौड़ा नहीें हू

Must Read

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का भी अंडरवल्र्ड से पाला पड़ा था। ऋषि कपूर की बॉलीवुड में हैंडसम हीरों में गिनती होती रही है। ऋषि कपूर के प्रशंसकों की लिस्ट काफी लंबी है। इस लिस्ट में अंडरवल्र्ड डान दाउद इब्राहिम भी शामिल है। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह पूरी तरह से सच है। दाउद ने खुद ऋषि कपूर को फोन करके चाय पर निमंत्रण दिया था। ऋषि कपूर ने इसको स्वीकार भी कर लिया था।

1988 के दौरे में हुई थी मुलाकात
ऋषि कपूर ने अपनी किताब के जरिए बताया कि वह 1988 का दौर था। दुबई में आशा भोसले और आरडी वर्मन का प्रोग्राम होने वाला था। वह भी अपने दोस्त बिट्टू आनंद के साथ प्रोग्राम में शामिल होने पहुंचे थे। जैसे ही वह दुबई एयरपोर्ट पर उतरे उन्हें दाउद के आदमी ने रोक लिया। उसने हमारे पास आकर कहा कि दाउद भाई आपसे बातचीत करना चाहते है। मैने जब कान पर फोन लगाया तो दाउद ने कहा कि आपको किसी भी चीज की जरूरत हो तो मुझे याद कर लेना। मैनें धन्यावाद कहकर फोन काट दिया।

दाउद के आदमी ने दिया चाय का निमंत्रण
ऋषि कपूर आगे बताते हुए कहते है कि मैं दुबई के हयात रेजेंसी में रुका था। वह मुझे एक व्यक्ति से मिलवाया गया। जिसका नाम था बाबा, बाबा डॉन। वह दाउद का राइट हैंड था। उसने मुझसे आकर कहा कि दाउद साहब आपके साथ चाय पीना चाहते है। मुझे चाय पीने में कोई बुराई नहीं लगी। मैंने हां कर दी। अगले दिन बिट्टू और मुझे होटल के बाहर एक रायल्स रॉय गाड़ी लेने के लिए आ गई। जहां तक मुझे याद है गाड़ी ब्लैक कलर की थी। हमे दाउद के घर काफी घूमा फिरा कर ले जाया गया। ताकि लोकेशन का पता न चल सके।

बोला मैं शराब नहीं पीता इसलिए आपको चाय पर बुलाया
हम जैसे ही दाउद के घर पहुंचे हमे एक व्यक्ति खिडक़ी से थूकते हुए मिला। वह दाउद था। दाउद ने हमारा स्वागत करते हुए कहा कि मैं शराब पीता भी नहीं हू और परसोता भी नहीं हूं। इसलिए मैंने आपको चाय पर बुलाया। दाउद के साथ हमने चार घंटे तक बातचीत की। लेकिन कई तरह की बाते शामिल हुई। उसमें अपराधिक गतिविधियों वाली बाते भी शामिल थी। दाउद ने मुझे बताया कि उसे कौन सी फिल्मों में मेरा काम पसंद आया।

दोबारा शॉपिंग माल में हुई मुलाकात
ऋषि कपूर और दाउद की दोबारा मुलाकात शॉपिंग माल में हुई थी। ऋषि बताते है कि मैं नीतू सिंह के साथ दुबई के मॉल में शॉपिंग कर रहा था। उस समय वहां दाउद भी मौजूद था। उसके हाथ में मोबाइल फोन था। वहीं आठ से 10 बॉडीगार्ड भी उसके साथ थे। दाउद ने ऋषि को देखते हुए कहा कि आपको जो लेना है मुझे लेने दीजिए। इस पर ऋषि कपूर ने कहा कि आप मुझे शर्मिंदा मत करिए। आखिर ने दाउद ने मुझसे कहा कि मैं भगौड़ा नहीं हूं। लेकिन भारत में मेेरे साथ न्याय नहीं होगा। मैं कई राजनेताओं को पैसा देता हूं जो मेरी जेब में है। इस पर ऋषि कपूर ने कहा कि मैं एक अभिनेता हूं मुझे इसमे मत डालिए। शायद वह मेरी बात समझ गया था। उसके बाद से हमारी दाउद से कभी मुलाकात नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

STAY CONNECTED

259,756FansLike
23,667FollowersFollow
5,345FollowersFollow
10,000SubscribersSubscribe

Latest News

वाह रे अमीरी! बिज़नसमैन ने अपने पालतू कुत्ते के लिए बुक कराया पूरा बिज़नस क्लास, यूजर्स हुए हैरान

अमीरी का तो क्या ही कहना? अमीरों के शौक सुन सुनकर आम आदमी तो हैरान ही हो जाता है।...

More Articles Like This

Citymail India